स्टॉक वायर

एक शानदार स्मॉल कैप स्टॉक जो अब तक नज़रों से बचा हुआ है

वैल्यू रिसर्च स्टॉक एडवाइज़र की नई रेकमंडेशन जारी हो गई है

एक शानदार स्मॉल कैप स्टॉक जो अब तक नज़रों से बचा हुआ है

स्टॉक एडवाइजर से जुड़ें

स्मॉल कैप को लेकर क्रेज़ इतना ज़्यादा है कि SEBI को स्मॉल कैप यूनिवर्स में आ रही तेज़ी के बारे में सार्वजनिक रूप से अपनी चिंता जाहिर करनी पड़ी. 13 मार्च 2023 को आई गिरावट के बाद भी स्मॉल कैप के प्रति आकर्षण कम नहीं हुआ. दरअसल, गिरावट के दो हफ्ते बाद ही BSE स्मॉल कैप इंडेक्स उबर गया. वहीं, अगले बड़े स्मॉल कैप की तलाश फिर से शुरू हो गई है.

ज़रा अंदाज़ा लगाइए कि ये कौन सा स्टॉक है? हो सकता है कि हमें ये मिल गया हो. हमारे विशेषज्ञों ने हाल में एक बेहतरीन छोटी फ़ार्मा कंपनी देखी है जो चुपचाप धूम मचा रही है. ये बाज़ार के लिए एक नई कंपनी भी है और फ़ंड हाउसों के रडार से बचने में क़ामयाब रही है. असल में, किसी भी एक्टिवली मैनेज्ड फ़ंड ने इस स्मॉल कैप में निवेश नहीं किया है. लेकिन हमारा मानना है कि आने वाले समय में हर कोई इस पर दांव लगाना चाहेगा. उसकी ये वजह हैं:

APIs के मामले में है आला दर्जे की कंपनी

कंपनी को APIs के मार्केट में लीडरशिप हासिल है. असल में APIs फ़ार्मास्युटिकल दवाइयों के लिए कच्चे माल की तरह इस्तेमाल होता है. इन प्रोडक्ट्स की डिमांड ख़ासी ज़्यादा है और इसके सलेक्शन की ये बेहद अहम वजह है.

कमाई में दमदार

इसके अधिकांश प्रोडक्ट्स शुरू से अंत तक दमदार मार्जिन बनाते हैं. पिछले पांच वर्षों में, इसकी बिक्री और मुनाफ़ा आसमान छू गया है, कमाई में सालाना 59 फ़ीसदी की भारी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. इसके बारे में, अभी और भी बहुत कुछ है. इस पर किसी का एक पैसा भी बकाया नहीं है. असल में, ये एक डेट फ़्री कंपनी है.

बड़ी रैली के लिए तैयार

लेकिन इसका बेस्ट आना अभी बाक़ी है. इसने अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में बेहतरीन अवसरों की पहचान की है और कंपनी इसका फ़ायदा उठाने के लिए तेजी से क्षमताएं बढ़ा रही है और हम सिर्फ ग्रोथ की बात नहीं कर रहे हैं; हम जोरदार ग्रोथ की बात कर रहे हैं. इसकी सेल्स और अर्निंग्स बिफ़ोर इंटरेस्ट, टैक्स, डेप्रिशिएशन और अमॉर्टाइज़ेशन (EBITDA) में फ़ाइनेंशियल ईयर 2023 से 2027 तक क्रमशः 23 और 32 फ़ीसदी की सालाना बढ़ोतरी होने की उम्मीद है.

आकर्षक वैल्युएशन

ये स्टॉक BSE हैल्थकेयर इंडेक्स की तुलना में ये शेयर 49 फ़ीसदी के डिस्काउंट पर ट्रेड हो रहा है, जो इसे निवेश के लिहाज़ से बेहद आकर्षक बनाता है.

वैल्यू रिसर्च स्टॉक एडवाइज़र को सब्सक्राइब क्यों करें?

वैल्यू रिसर्च स्टॉक एडवाइज़र को सब्सक्राइब करने से आपको इस भरोसेमंद स्मॉल-कैप स्टॉक और 50 से अधिक अन्य सावधानीपूर्वक चुनिंदा रेकमंडेशन के बारे में ख़ास जानकारी मिलती है. हमारी सर्विस गहरे अनालेसिस से लेकर रेकमंडेशन तक निवेश की गाइड का काम करती है, जो आपको समझदारी भरे फ़ैसले लेने और अपने पोर्टफ़ोलियो को असरदार ढंग से बढ़ाने में सक्षम बनाती है.

समझ और सलाह

एक सब्सक्राइबर के रूप में, आपको हमारी बेहतरीन खोजों की पूरी जानकारी मिलेगी और आप समझेंगे कि उन्हें आपके निवेश पोर्टफ़ोलियो का हिस्सा क्यों होना चाहिए. हमारे एनेलिस्ट लगातार नए मौक़ों की तलाश करते हैं और साथ ही, ये पक्का करते हैं कि आपको सबसे समय पर और स्ट्रैटजिक रेकमंडेशन मिले.

इससे पहले कि इसके बारे में सबको मालूम चल जाए, ये आपके लिए इस ग्रोथ मशीन को हाथ में लेने का मौक़ा है. इस अवसर से मत चूकिए.

स्टॉक एडवाइजर से अभी जुड़ें!

धनक साप्ताहिक

बचत और निवेश करने वालों के लिए फ़्री न्यूज़लेटर


दूसरी कैटेगरी